अल्लू अर्जुन का आल्हा वैकुंठप्रेमुलु बाहुबली रिकॉर्ड तोड़ता है | Allu Arjun's Ala Vaikunthapurramuloo breaks Baahubali record

अल्लू अर्जुन का आल्हा वैकुंठप्रेमुलु बाहुबली रिकॉर्ड तोड़ता है

 स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन का राष्ट्र भर में उनके प्रशंसकों के साथ एक अनोखा संबंध है।  उनकी फिल्में एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी सहित कई शैलियों का एक संलयन हैं।

 क्या यह कोई आश्चर्य है कि अल्लू अर्जुन-स्टारर बॉक्स ऑफिस पर राक्षसी व्यवसाय में रेक करते हैं?  हाल ही में, 7 महीने पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु ने अपने टीवी प्रीमियर पर 2.19 करोड़ छापों के साथ रिकॉर्ड तोड़ टीआरपी स्कोर 29.4 पर पहुंचाया, जिससे यह पहली तेलुगु फिल्म थी जिसने इस तरह की संख्या को छुआ।

 यह पहले बाहुबली युगल द्वारा आयोजित रिकॉर्ड को हराता है।

 अल्लू अर्जुन उन दुर्लभ सितारों में से एक हैं जिनकी फिल्मों को सुर्खियों में रखा गया है, जिन्हें तेलुगु और गैर-तेलुगु भाषी दर्शकों द्वारा देखा जाता है।  वह बॉलीवुड में कई बड़े नामों के पसंदीदा अभिनेता हैं और उनकी फिल्मों के हिंदी-डब संस्करणों ने दर्शकों का मनोरंजन किया है।

 उनकी नवीनतम रिलीज, अला वैकुंठपुरमुल्लु अपनी स्ट्रीमिंग के बाद से नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है और जब फिल्म का प्रीमियर टेलीविजन पर बहुत पहले नहीं हुआ था, तो इसने 2.19 करोड़ छापों का इतिहास रचा।

 त्रिविक्रम श्रीनिवासन द्वारा निर्देशित, अला वैकुंठपूर्मुलु बंटू (अल्लू अर्जुन द्वारा निबंधित) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बड़े होकर अपने पिता के तिरस्कार के अधीन रहता है, जब तक कि वह अपने वास्तविक माता-पिता के बारे में नहीं जानता।  वह उस परिवार के लिए खुद के लिए एक जगह बनाने का फैसला करता है जो वह वास्तव में है।

Post a Comment

और नया पुराने