Googly Pixel 5 Price , Specification , Releas Date

Google पिक्सेल 5: मूल्य, रिलीज की तारीख, डिज़ाइन, लीक और समाचार 

(1) Google पिक्सेल 5 - अभी तक सबसे शक्तिशाली पिक्सेल? 

Google 2016 से अपने स्वयं के ब्रांड पिक्सेल स्मार्टफोन को पेडलिंग कर रहा है, इसलिए यह टॉप-पायदान एंड्रॉइड स्मार्टफोन बनाने के बारे में एक या दो चीज़ जानता है। इसका नवीनतम फ्लैगशिप, हॉटली-अनुमानित Google पिक्सेल 5, 2020 में लॉन्च होने के कारण है और इसे 'कट्टरपंथी डिजाइन' की सुविधा है। Google के अगले-जेन आईफोन प्रतिद्वंद्वी के बारे में और जानने के लिए उत्सुक? Google पिक्सेल 5 के बारे में हम जो कुछ भी जानते हैं, वह यहां की गई सुविधाओं तक की गई सुविधाओं तक है। सबसे पहले पहली चीजें, Google ने आधिकारिक तौर पर पिक्सेल 5 की घोषणा नहीं की है, लेकिन अफवाहें, लीक और इसके अस्तित्व के आसपास के गपशप मात्रा बोलते हैं। हम जो जानते हैं वह यह है कि एक नया फोन पिछले साल के Google पिक्सेल 4, कंपनी का सबसे अच्छा स्मार्टफोन अभी तक सफल होगा, जिसने हमारी समीक्षा में स्वस्थ चार सितारों को उठाया। हम यह भी जानते हैं कि Google पिक्सेल श्रृंखला ने सबसे अत्याधुनिक कैमरा तकनीक में पैक करके मोबाइल फोटोग्राफी की दुनिया में खुद के लिए एक नाम बनाया है। पिक्सेल 5 कोई अपवाद नहीं होना चाहिए, लेकिन ऐप्पल और सैमसंग द्वारा किए गए प्रतिद्वंद्वी उपकरणों के खिलाफ अत्याधुनिक सुपर-स्नैपर किराया कैसे होगा? आधिकारिक विवरण दुर्लभ के साथ, हमने Google पिक्सेल 5 और इसकी क्षमताओं की एक विश्वसनीय तस्वीर बनाने के लिए सभी सबसे विश्वसनीय रिसाव, अफवाहें और समाचारों को एक साथ पाई है, जिसमें कीमत, रिलीज दिनांक, प्रदर्शन और अधिक ... 

(2) Google पिक्सेल 5: रिलीज की तारीख 

Google है पिक्सेल 1, 2, 3 और 4 अक्टूबर के महीने में सभी का अनावरण किया गया था। सबसे हालिया, पिक्सेल 4 ने 15 अक्टूबर 2019 को शुरू किया और नौ दिन बाद भेज दिया। लेकिन निश्चित रूप से, कोरोनवायरस अनुमानित से बहुत दूर है और पहले ही तकनीकी उद्योग को विचलित कर दिया है, जिससे ऐप्पल ने आईफोन 12 और अमेज़ॅन को अमेज़ॅन प्राइम डे सेल को स्थगित करने के लिए ऐप्पल को अग्रणी किया है। भ्रम में जोड़ने के लिए, Google के पिक्सेल 4 ए स्मार्टफोन - पिक्सेल 4 का बजट संस्करण भी देरी हुई है। अफवाहें बताती हैं कि देरी से पिक्सेल 4 ए अक्टूबर तक जारी नहीं किया जा सकता है, जो Google को पिक्सेल 5 के लॉन्च को वापस करने के लिए मजबूर कर सकता है (या संभवतः पिक्सेल 5 के साथ इसे लॉन्च कर सकता है)। 2 9 जून 2020 को, सम्मानित तकनीकी विश्लेषक @jonprosser ने ट्वीट किया कि एक पिक्सेल 4 ए घोषणा "अभी भी 13 जुलाई के कारण" थी, लेकिन यह बिक्री अगस्त तक शुरू नहीं हो सकती है। उन्होंने यह भी ध्यान दिया: "पिक्सेल 5 संभवतः वापस धकेल दिया,"। तो पिक्सेल 5 लॉन्च कब होगा? Google छुट्टियों की बिक्री को याद नहीं करना चाहेगा, इसलिए जूरी का बाहर। जैसे ही हम और सुनेंगे हम आपको अपडेट करेंगे। 

(3) Google पिक्सेल 5: कीमत 

पिक्सेल 4 लागत £ 629 ($ 79 9, एयू $ 1049) 2019 में रिलीज होने पर। ब्रिटेन के उपभोक्ताओं को पिक्सेल 3 की तुलना में सस्ता कीमत के लिए पिक्सेल 4 के साथ इलाज किया गया था, जो £ 7 पर शुरू हुआ था क्या पिक्सेल 5 प्रवृत्ति जारी रख सकता है और यहां तक कि कम कीमत पर आ सकता है? एक रेडडिट उपयोगकर्ता के मुताबिक, Google ने अमेरिकी उपभोक्ताओं को स्मार्टफोन की कीमतों पर अपनी प्रतिक्रिया को गेज करने के लिए सर्वेक्षण किया - जिसमें एक डिवाइस ने पिक्सेल 5 कहा था। सर्वे ने सुझाव दिया कि पिक्सेल 5 $ 699 पर शुरू होगा - सैमसंग गैलेक्सी एस से कम $ 300 कम से कम $ 300 शुरू होगा यदि नवीनतम अफवाह सत्य है, तो यह Google को अन्य मध्य श्रेणी के एंड्रॉइड फोन निर्माताओं जैसे वनप्लस और हुवेई को देख सकता है। हालांकि, इस चरण में एक चुटकी नमक के साथ अफवाहें लेना शायद सबसे अच्छा है। 

(4) Google पिक्सेल 5: मई में डिज़ाइन और कैमरा

 सूचना द्वारा प्रकाशित एक रिसाव ने सुझाव दिया कि Google पिक्सेल 4 के साथ 'निराश' था, और परिणामस्वरूप कई प्रमुख पिक्सेल स्टाफ छोड़ दिए गए थे। क्या पिक्सेल 5 पिक्सेल ब्रांड के लिए रीबूट का कुछ हो सकता है? और यदि हां, तो पिक्सेल 5 उस बिंदु को बनाने के लिए एक कट्टरपंथी नए डिजाइन खेलेंगे? पिछले पिक्सेल फोनों ने डिज़ाइन की बात आती है जब यह डिज़ाइन की बात आती है - 'कंज़र्वेटिव' वह शब्द है जो स्प्रिंग्स को दिमाग में डालता है - लेकिन हालिया लीक का सुझाव है कि Google पिक्सेल के लिए अपने गेम को तैयार करने के लिए तैयार है। फरवरी 2020 में, फ्रंटपैगेटेक के जॉन प्रोसर ने ट्वीट किया ऐसा लगता है कि एक विशिष्ट नए सौंदर्यशास्त्र दिखाते हैं, पीछे के कैमरों के एक तीनों के साथ पूर्ण प्यारा 'स्माइली चेहरे' की नकल करने के लिए व्यवस्थित। कैमरा मॉड्यूल के डिजाइन के पीछे विचार यह सुनिश्चित करना हो सकता है कि पिक्सेल 5 दुनिया में कहीं भी पहचानने योग्य है - एक शेफ के हस्ताक्षर पकवान के बराबर। प्रोसर के अनुसार, नीचे की सेंसर एक चौड़ा कोण लेंस है। यदि सत्य है, तो पिक्सेल 5 इस सुविधा के साथ पहला पिक्सेल फोन होगा। यह देखते हुए कि सैमसंग गैलेक्सी एस 10 और एस 20 दोनों एक अल्ट्रा-वाइड-कोण लेंस को फहराएंगे, यह संभावना है कि Google अपने कैमरे को उपयुक्त रूप से निर्दिष्ट करना चाहेगा। हाल ही में, एक 1 जुलाई रिसाव ने उदागावा अको नामक उपयोगकर्ता द्वारा स्लैशलेक्स पर पोस्ट किया, एक पिक्सेल 5 केस दिखाने का दावा किया। यह दो प्रमुख विशेषताओं की वापसी को प्रकट करने के लिए दिखाई दिया: एक पिछला फिंगरप्रिंट सेंसर (पिक्सेल 4 पूरी तरह से 3 डी फेस अनलॉक पर निर्भर) और एक हेडफोन जैक। यह सुझाव देता है कि Google पिक्सेल की वैश्विक अपील को विस्तृत करने के लिए घड़ी को वापस करने के इच्छुक है। पिक्सेल 3 को पिक्सेल 4 से बेहतर बेचा गया, क्या यह सच हो सकता है? 


(5) Google पिक्सेल 5: डिस्पले 

Google पिक्सेल 5 की स्क्रीन से संबंधित कई रिसाव नहीं हुए हैं, लेकिन यह ध्यान देने योग्य है कि पिक्सेल 4 में 5.7in डिस्प्ले है, जबकि पिक्सेल 4 एक्सएल में 6.3in एक है। यह एक अच्छी शर्त है कि Google एक पिक्सेल 5 और एक बड़ा पिक्सेल 5 एक्सएल जारी करेगा, क्योंकि यह हर अन्य पिक्सेल डिवाइस के साथ किया गया है। और चूंकि पिक्सेल 4 डिवाइस दोनों ओएलईडी डिस्प्ले को 90 हर्ट्ज रीफ्रेश दर और एचडीआर समर्थन के साथ दावा करते हैं, इसलिए हम पिक्सेल 5 और पिक्सेल 5 एक्सएल से एक ही - या बेहतर उम्मीद करेंगे। आदर्श रूप में, हम Google को देखना चाहते हैं कि सैमसंग के गैलेक्सी एस 20 और आने वाले गैलेक्सी नोट 20 से मेल खाने के लिए 120 हर्ट्ज रीफ्रेश दर पर डिस्प्ले को देखें। हालांकि, स्लैशलीक्स में एक अज्ञात पोस्टर का दावा है कि पिक्सेल 5 90 हर्ट्ज के साथ चिपकेगा किसी भी तरह से, हम इस पृष्ठ को सभी रसदार स्क्रीन चश्मे के साथ अपडेट करेंगे और जब वे गिरते हैं। 5 जी समझाया गया: आपको जो कुछ भी जानने की आवश्यकता है । 

(6) Google पिक्सेल 5: बैटरी और प्रसंस्करण क्वालकॉम

 दुनिया के सबसे बड़े चिप निर्माताओं में से एक है, और इसके चमकदार-तेज़ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर सैमसंग समेत एक प्रमुख फ्लैगशिप फोन की शक्ति देता है लेकिन पिछले पिक्सेल उपकरणों के दौरान क्वालकॉम के टॉप-ऑफ-द-रेंज चिप्स के साथ शुरू हुआ, ऐसा लगता है कि पिक्सेल 5 नहीं हो सकता है। 9TO5Google की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आगामी पिक्सेल 4 ए के लिए कैमरा ऐप कोड बताता है कि पिक्सेल 5 तेज 865 चिप की बजाय स्नैपड्रैगन 765 जी के साथ शिप करेगा। लेकिन फिर, कम प्रसंस्करण शक्ति पिक्सेल 5 की अफवाह कम मूल्य बिंदु की व्याख्या करेगी - और संभावित रूप से इसकी अपील को चौड़ा कर देगी। इसके अलावा, 765 जी कोई स्लच नहीं है और गेमिंग और वीडियो दोनों के लिए अनुकूलित किया गया है। और भी, 765 ग्राम में 'जी' 5 जी संगतता को दर्शाता है, जिसका अर्थ यह होगा कि पिक्सेल 5 बाजार पर सबसे किफायती 5 जी फ्लैगशिप में से एक हो सकता है। पिक्सेल की स्लीटर पंचियर 768 जी प्रोसेसर की बात भी है, लेकिन किसी भी तरह से, पिक्सेल स्पीड स्टेक्स में ऐप्पल आईफोन 12 या सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 को चुनौती देने की संभावना नहीं लग रहा है। एक और रजत अस्तर है, हालांकि: कम प्रसंस्करण शक्ति का मतलब बेहतर बैटरी जीवन है। और यदि Google पिक्सेल 4 में एक एचिल्स एड़ी थी, तो यह इसकी कमजोर बैटरी प्रदर्शन थी - कुछ Google इस समय को ठीक करने के लिए उत्सुक होगा। संदर्भ के लिए, पिक्सेल 4 में 2800 एमएएच बैटरी है, जबकि पिक्सेल 4 एक्सएल में 3700 एमएएच बैटरी है। एक नए मामले के डिजाइन और कम मांग चिप के साथ, Google इसे काफी हद तक कदम उठा सकता है। आखिरकार, 9TO5Google ने यह भी दावा किया है कि पिक्सेल 5 रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का दावा कर सकता है, जिससे यह अन्य संगत वायरलेस डिवाइस चार्ज कर सकता है। लीक एंड्रॉइड 11 डेवलपर पूर्वावलोकन कोड के अनुसार, Google फ़ंक्शन बैटरी साझाकरण को कॉल कर रहा है। (सैमसंग पहले से ही समान तकनीक प्रदान करता है, जो चयनित फोन को अन्य क्यूई-सक्षम डिवाइस चार्ज करने में सक्षम बनाता है)। लीक और अफवाहों से जाकर, पिक्सेल 5 अति-तेज़ नहीं होगा, लेकिन यह एक किफायती 5 जी फोन होने की संभावना है जो मध्य श्रेणी के प्रतिद्वंद्वियों को ट्रम्प करने में सक्षम है। 

(7) Google पिक्सेल 5: एंड्रॉइड 11 और मोशन सेंस

 पिक्सेल 4 में एक अंतर्निहित रडार सेंसर है जो आपको अपने हाथों से इशारा करके ऑडियो प्लेबैक को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। जब आप खाना पकाने के लिए व्यस्त होते हैं तो यह पटरियों के माध्यम से स्वाइप करने का एक निफ्टी तरीका है। हालांकि, ऐसा लगता है कि Google इन इशारा नियंत्रणों में से कुछ को मार सकता है, जो एक सोलि रडार चिप द्वारा संचालित होते हैं। अल्फाबेट्सकोप से बात करने वाले सूत्रों ने सुझाव दिया है कि पिक्सेल फोन की धीमी बिक्री ने Google को कुछ पिक्सेल 5 की अत्याधुनिक सुविधाओं को वापस लेने के लिए मजबूर कर दिया है - जिसमें गति भावना शामिल है। उल्टा पर, सोली रडार चिप को हटाने से पिक्सेल 5 की बैटरी को और भी आगे बढ़ाएगा। एक चीज जो चॉपिंग ब्लॉक पर नहीं है एंड्रॉइड 11 है, जो वर्तमान में बीटा में है। Google का नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम बेहतर संदेश, 5 जी-केंद्रित सुविधाओं की एक मेजबान लाएगा, साथ ही Google सहायक वक्ताओं समेत संगीत और Google के स्मार्ट होम गैजेट को नियंत्रित करने के नए तरीके भी शामिल होंगे। तो, वहाँ आपके पास है। यह अब तक Google पिक्सेल 5 की कहानी है। हम आपको पिक्सेल 5 मूल्य, लॉन्च दिनांक और चश्मे के बारे में और जब हमारे पास हैं, इसके बारे में आपको अधिक समाचार और लीक लाएंगे। 


Post a Comment

और नया पुराने